अवैध पार्किग पर पुलिस की निगाह टेड़ी काटे 34 चालान

उत्तर प्रदेश मैनपुरी स्थानीय समाचार

मैनपुरी। शहर में अतिक्रमण अभियान के बीच मंगलवार को अवैध पार्किंग के खिलाफ कार्रवाई की गई। क्रिश्यिचन तिराहे से शुरू हुई कार्रवाई शहर के विभिन्न मार्गों पर चली। कोतवाली और यातायात पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई तो अवैध पार्किंग में वाहन खड़े करने वालों में हड़कंप मच गया। चालक हड़काए गए और जो वाहन गलत पार्किंग में मिले। उन्हें कोतवाली भिजवा दिया। कार्रवाई के दौरान 34 वाहनों के चालान काटकर 5050 हजार रुपये का समन शुल्क वसूल किया गया।
मंगलवार को कोतवाली सदर इंस्पेक्टर विक्रम सिंह, यातायात प्रभारी अनिल कुमार सिंह पुलिसबल के साथ सड़कों पर निकले। क्रिश्चियन तिराहे पर लगने वाले जाम के जिम्मेदार वाहन चालकों पर शिकंजा कसा गया। पुलिस ने कार्रवाई में सड़कों से 8 वाहन उठाए और गाड़ी में लदवाकर कोतवाली पहुंचाया। इनके चालक दौड़े-दौड़े कोतवाली पहुंचे तो समन शुल्क वसूल कर चालान काटा गया। यातायात पुलिस ने 34 कार, बाइकों के चालान काटकर 5050 रुपये का समन शुल्क वसूल किया। कार्रवाई में डाकखाना चौराहा, संता बसंता चौराहा, तांगा स्टैंड, आगरा रोड, स्टेशन रोड पर अवैध पार्किंग के खिलाफ शाम तक कार्रवाई की गई। कार्रवाई से वाहनस्वामियों व अवैध अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मचा रहा।

अस्थाई अतिक्रमण पर भी पुलिस की कार्रवाई
कार्रवाई के दौरान सड़क की पटरियों पर अस्थाई अतिक्रमण करने वालों पर भी शिकंजा कसा गया। पन्निया हटवाई गईं और नाले-नालियों के ऊपर किए गए अतिक्रमण को हटवाया गया। इस दौरान पुलिस ने दुकानदारों को हिदायत देते हुए कहा कि दुकानों के आगे सड़क पर सामान को रखा जाए। जिससे यातायात बाधित होता है और जाम के हालात बने रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *