छात्रों से कॉलेज प्रशासन द्वारा अवैध वसूली को लेकर प्रदर्शन करते एबीवीपी पदाधिकारी व छात्र-छात्रायें

अलीगढ़ उत्तर प्रदेश स्थानीय समाचार
अलीगढ़। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा अलीगढ़ इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों से कॉलेज प्रशासन द्वारा हो रही अवैध वसूली को लेकर लगातार 6 घंटे प्रदर्शन किया गया, जो बारिश के दौरान भी जारी रहा। छात्रों की मांग पूरी होने के बाद ही विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता वहां से हटे, कॉलेज प्रशासन ने सात मांगों में से 5 मांगे पूरी की हैं और 2 मांगों पर विचार के लिए बोला है।
प्रांत खेल आयाम संयोजक करन आर्य ने बताया कि कई दिनों से अलीगढ़ इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों की शिकायत आ रही थी कि कॉलेज में उपस्थिति पूर्ण करने व प्रैक्टिकल में नंबर देने के लिए पैसों की मांग की जा रही है। महानगर मंत्री अंकुर शर्मा ने कहा कि कॉलेज में हो रही अवैध वसूली की शिकायत को लेकर विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता कॉलेज प्रशासन के पास पहुंचे तो प्रशासन द्वारा छात्र छात्राओं की बात को अनसुना कर दिया, जिससे छात्र छात्राओं का कॉलेज कैंपस के अंदर लगातार 6 घंटे तक हंगामा जारी रहा, तब कहीं कॉलेज प्रशासन की कानों में आवाज पहुंची और कॉलेज प्रशासन ने छात्र छात्राओं की 7 मांगों में से 5 मांगों को पूर्ण कर 2 मांगों पर विचार करने का आश्वासन दिया।
सीओ इगलास राघवेंद्र सिंह ने छात्राओं को आश्वासन देते हुए कहा कि कॉलेज कैंपस के अंदर शिकायत पेटिका रखी जाएगी, जिसको केवल पुलिस प्रशासन ही खोलेगा, जिन छात्र- छात्राओं को कॉलेज प्रशासन से शिकायत होगी, वह उसमें गुप्त रूप से लिखकर डाल सकते हैं। विद्यार्थी परिषद कॉलेज की अनियमितताओं को लेकर उच्च शिक्षा मंत्री और मुख्यमंत्री से शिकायत करेगी। प्रदर्शन में राजगुरु, दिवाकर, नितीश, जय, दीक्षा, आयुषी, कनक, विजय, रोबिन, हिमांशु, मोहित, विकास, हरेंद्र शैलेंद्र शीलू चौधरी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *