मैनपुरी के युवक का नोयडा में मिला शव

उत्तर प्रदेश घिरोर मैनपुरी

घिरोर/मैनपुरी। थाना क्षेत्र के गांव जोगराजपुर निवासी नोएडा में नौकरी कर रहे 22 बर्षीय युवक का शव नोएडा में पड़ा मिला है। शव मिलने की सूचना मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वहां की स्थानीय पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया है। वहीं परिजनो का आरोप है कि युवक की हत्या करके शव फेंका गया है। हत्या की बात कहने पर नोएडा पुलिस पर मामले में सहयोग न करने का आरोप भी परिजनों ने लगाया है।
थाना क्षेत्र के गांव जोगराजपुर निवासी 22 बर्षीय अंशुल गुप्ता पुत्र नागेंद्र सिंह नोयडा स्थित एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। जो नोयडा के फेस 2 में कमरा किराए पर लेकर रहता था। बुधबार की सुबह अंशुल का शव एक पेड़ पर रस्सी के सहारे बंधा मिला। सूचना मिलने के बाद वहां की स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल के दौरान मृतक के जेब से मिले मोबाइल से नंबर लेकर परिजनों से सम्पर्क किया। परिजनों को सूचना मिलते ही कोहराम मच गया। जिसके बाद परिजन नोएडा पहुंच गए, परिजनों के पहुंचने पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया।

प्रेम प्रसंग में की गई अंशुल की हत्या
मृतक के परिजनो ने आरोप लगाते हुए कहा है कि अंशुल की हत्या प्रेमप्रसंग के चलते की गई। पुलिस को पूरा मामला बताने के बाद भी पुलिस सहयोग नही कर रही है। मृतक के चाचा ने बताया कि तहरीर देने के बाद भी नोएडा पुलिस ने उनकी रिपोर्ट दर्ज नही की। जब कि उनके भतीजे की हत्या की गई है। नोएडा पुलिस हत्यारोपियों को बचाने की कोशिश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *