खेरागढ़ में किशोर का शव पेड़ से लटका मिला, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Crime आगरा उत्तर प्रदेश स्थानीय समाचार

रिपोर्ट — अरुण अग्रवाल (तहसील ब्यूरो)

दैनिक मोर्निंग सिटी  

खेरागढ़/आगरा। तहसील के थाना कागारौल क्षेत्र में किशोर का शव पेड़ पर लटके मिलने की जानकारी पर सनसनी फैल गई। परिजनों ने किशोर को मारकर पेड़ पर लटकाए जाने की बात कही है। किशोर की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया।मामला मंगलवार देर शाम करीब साढ़े पांच के थाना कागारौल क्षेत्र के गांव बिसेहरा का है। परिजनों के मुताबिक 11 वर्षीय किशोर मयंक पुत्र गोविंद सिंह चाहर अपने पालतू कुत्ते को लेकर प्रतिदिन की भांति उसे घुमाने खेतों पर गया। अंधेरा होने पर भी वह वापिस नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता सताने लगी। परिजन उसे देखने अपने खेतों पर बारी से गए तो अंत में एक खेत में फरास के पेड़ पर कपड़े से उसका शव लटका मिला। किशोर के पैर जमीन से लगे हुए थे। बच्चे का शव लटका देख परिजनों में चीख पुकार मच गई। बच्चे का शव पेड़ पर लटके मिलने की जानकारी से गांव में सनसनी फैल गई।

कक्षा पांच का होनहार छात्र था मयंक

मयंक कक्षा पांच का होनहार छात्र था। वह चार भाई बहिन में तीसरे नंबर का था। बहिन दोनों बढ़ी है इसलिए उस पर बढ़ा लाड प्यार करती थी। मयंक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। भाई बहिन और माता पिता गहरे सदमे में आ गए है।

पालतू जानवर मिला झाड़ियों में उलझा

मयंक अपने पालतू जानवर को घुमाने ले गया वह गांव के रास्ते में झाड़ियों में उसकी जंजीर अटकने से उलझ गया जिससे वह घर नहीं पहुंच पाया था। परिजनों ने बताया है कि उनकी किसी से रंजिश नहीं थी, लेकिन बच्चे का जिस हालत में शव लटका मिला है उन हालातों को देखकर उसकी हत्या कर शव लटकाने की बात कह रहे है।थाना प्रभारी अजय तोमर ने बताया है कि परिजनों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है। कानून के स्तर से मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं। तहरीर मिलने पर मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी अभी फिलहाल बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *