डीएम ने राजकीय इण्टर कॉलेज पहुंचकर पहुंचकर खिलाड़ियों को टीशर्ट वितरित की

उत्तर प्रदेश एटा
एटा। आजादी के अमृत महोत्सब की श्रंखला के अन्तर्गत के निर्देशन में एटा खेल महोत्सब का आयोजन 11 जुलाई से आगामी 15 अगस्त 2022 तक जनपद में किया जाएगा। जिलाधिकारी अंकित कुमार अग्रवाल ने शुक्रवार को राजकीय इण्टर कॉलेज मैंदान पहुंचकर फुटबाल मैच के समापन अवसर पर खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया, तो वहीं अधिकारियों, खिलाड़ियों की मौजूदगी में एटा खेल महोत्सब का लोगो, टीशर्ट लांच करते हुए खिलाड़ियों को टीशर्ट वितरित की। डीएम ने कहा कि एटा में खेल प्रतिभाओं की कमी नहीं हैं, एटा के लोगों में काफी टैलेंट हैं।
जिलाधिकारी के समक्ष फुटबॉल के टूर्नामेंट के फाइनल मैच राजकीय इंटर कॉलेज एटा के मैदान पर खेले गये। फाइनल का पहला मैच 14 वर्षीय बालक वर्ग में स्टेडियम एटा तथा आदर्श इंटर कॉलेज घुटलई के मध्य खेला गया। पहले हाफ में स्टेडियम एटा की तरफ से प्रतीक शर्मा ने दूसरे मिनट में पहला गोल किया तथा राज ने दूसरा गोल 14 मिनट में किया इस प्रकार स्टेडियम पहले हाफ में ही 2-0 से आगे रहे। दूसरे हाफ में स्टेडियम एटा की तरफ से राज्य प्रतीक गुलशन और प्रतीक ने एक-एक गोल कर 6-0 से अपनी टीम स्टेडियम एटा को विजय दिलाई।
       दूसरा फाइनल अंडर 12 बालक वर्ग का चिलासनी तथा घुटलई के मध्य खेला गया जिसमें चिलासनी ने पहले हाफ एक गोल किया तथा घुटलई ने एक गोल दूसरे हाफ में किया। इस प्रकार अंत तक दोनों टीमें एक-एक गोल से बराबर पर रही। तदोपरान्त मैच का परिणाम पेनल्टी शूटआउट से किया गया जिसमें पहला गोल अनय अग्रवाल ने किया तथा पेनल्टी शूटआउट के द्वारा चिलासनी ने 3-2 से विजय हासिल की। मैच रेफरी की भूमिका मनोज कोच को चंद्रप्रकाश ने निभाई तथा स्कोरर की भूमिका मोनिका निभाई।
       इस अवसर पर सीडीओ डॉ अवधेश कुमार वाजपेयी, पीडी निर्मल द्विवेदी, डीसी एनआरएलएम प्रतिमा निमेष, एएसडीएम रामनयन, जिलाधिकारी की धर्मपत्नी श्रीमती नव्या अग्रवाल, उप जिला क्रीड़ा अधिकारी पूजा भट्ट, क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी, जिला व्यायाम शिक्षक रजनीश यादव, संजीव यादव,  राजीव यादव, राजीव वर्मा, मनीष दुबे, अनूप दुवे, मनोज यादव, सेवाराम आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *