फिरोजावाद के युवक ने चुराई थी दरोगा की पिस्टल

Crime उत्तर प्रदेश मैनपुरी

इटावा पुलिस ने पकड़ा शातिर चोर, पिस्टल आदि वरामद

मैनपुरी। कस्बा करहल स्थित पुलिस चौकी में बने आवास से चोरी की गई दरोगा की पिस्टल बरामद कर ली गई थी। इटावा पुलिस ने चेकिंग के दौरान युवक को पकड़ा। तलाशी में उससे पिस्टल के अलावा 10 कारतूस, मोबाइल और दरोगा की घड़ी भी बरामद हुई है। आरोपी युवक फिरोजाबाद का निवासी है। वह करहल स्थित नानी के घर आया था और चोरी करके भाग निकला।
ज्ञात हो कि 5 जून की रात कस्बा करहल स्थित पुलिस चौकी में बने चौकी प्रभारी अनिल कुमार के आवास से सरकारी 38 बोर की पिस्टल चोरी हो गई थी। चोर पिस्टल के साथ 9 एमएम के 10 कारतूस, दरोगा का मोबाइल और उसकी घड़ी भी चुरा ले गया था। एसपी मैनपुरी कमलेश दीक्षित ने चोर का पता लगाने के लिए तीन टीमें बनाई थीं। लेकिन उसको पकड़ने में इटावा क्राइम ब्रांच और सिविल लाइन चौकी पुलिस को सफलता हाथ लगी।

संदिग्ध से वरामद हुई पिस्टल
एसपी इटावा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आईटीआई चौराहे से एक संदिग्ध को पकड़ा। जिसने अपना नाम दिलशाद पुत्र सईद निवासी गली नंबर-4 रामगढ़ जनपद फिरोजाबाद बताया। तलाशी में उसके पास से सरकारी पिस्टल, मोबाइल, घड़ी और कारतूस मिले हैं। ये सभी करहल चौकी प्रभारी अनिल कुमार के हैं। करहल पुलिस ने इसकी पुष्टि की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *