मैनपुरी की चारों विधानसभा जीतने के साथ जीतेगें जसबंतनगर सीट- हरनाथ

Politics उत्तर प्रदेश मैनपुरी स्थानीय समाचार

मैनपुरी। रविवार को भाजपा नगर उत्तरी मंडल की बैठक जिला कार्यालय नगर अध्यक्ष धीरु राठौर की अध्यक्षता में आयोजित की गई। जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने भाग लिया। बैठक में विशिष्ठ अतिथि के रुप में जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह चौहान, बृजक्षेत्र अध्यक्ष आलोक गुप्ता मौजूद रहें।
बैठक को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद ने कहा कि कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने कार्यकाल में गरीब, किसान, पटरी व्यवसाई के साथ साथ बड़े उद्योगपति व्यवसाईयों को भी ताकत प्रदान की है, विपक्ष दिशाहीन है, निराश है व कुंठाग्रस्त है, मैनपुरी लोकसभा को आज़ादी के बाद से अब तक भाजपा नही जीत पाई है परंतु उन्होंने इस बार पार्टी के दिशानिर्देश व मोदी, योगी की रणनीति पर पार्टी एक एक बूथ पर कार्य कर रही है, मैनपुरी की सभी विधानसभा सीटों के साथ लोकसभा में जुड़ी जसवंत नगर विधानसभा को भी 2024 में जीतने का लक्ष्य तय किया। उन्होने बूथ सशक्तिकरण पर ध्यान केंद्रित करते हुए कार्य करने का आव्हान किया। जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह चौहान ने कहा के गरीब कल्याण के लिए लायी जा रही योजनाओं का लाभ हर जरूरतमंद तक पहुंचाना हम सभी कार्यकर्ताओं का लक्ष्य है। आलोक गुप्ता आगामी नगर पालिका व सहकारिता चुनाव के लिए कार्यकताओ को आवश्यक जानकारी प्रदान की। नगर अध्यक्ष धीरू राठौर ने सभी का आभार व्यक्त किया।
इस मौके पर ममता राजपूत, मनोरमा सिंह, उत्तम गुप्ता, अनूप मिश्रा, महेंद्र भटनागर, अनुराग पांडेय, दीपक चौहान, सुरेंद्र यादव, ओमप्रकाश दिवाकर, सुषमा चौहान, अंशु दुबे, बॉबी गुप्ता, देवकुमार, प्रमोद कठेरिया, अमन कुमार, मनोज पाल, विमला राजपूत, कोमिल राजपूत, नेमकुमार, राघव पांडेय, हरिओम गोस्वामी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *