विशाल शिल्पग्राम मेला एवं प्रदर्शनी में मेला देखने के लिए उमड़ रही है दर्शकों की भारी भीड़

उत्तर प्रदेश स्थानीय समाचार हाथरस

हाथरस। शहर के बागला इंटर कॉलेज के मैदान में चल रहे विशाल शिल्पग्राम मेला एवं प्रदर्शनी में मेला देखने के लिए जहां दर्शकों की भारी भीड़ उमड़ रही है। वहीं मेला में मंच पर आयोजित किए जा रहे सांस्कृतिक कार्यक्रमों में कलाकारों द्वारा धूम मचाई जा रही है और जनता मंच के सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं मेला का जमकर आनंद ले रही है। जबकि मेला में लगा मौत का कुआं सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र बना हुआ है और हाथरस जनपद में पहली बार मेला में बुलेट मोटर साइकिल पर कलाकारों द्वारा हैरतअंगेज करतब दिखाए जा रहे हैं। मेला में खरीददारी के साथ-साथ झूला, खेल तमाशे देखने के साथ ही लोग चटपटी चाट व हलवा पराठा, खजला का भी आनंद ले रहे हैं।
बागला कॉलेज के मैदान में चल रहे एसकेएच न्यूज महोत्सव के बैनर तले आयोजित विशाल शिल्पग्राम मेला एवं प्रदर्शनी में शहर की जनता झूले, खेल तमाशे, भूत बंगला आदि को देखकर जहां अपना मनोरंजन कर रही है। वहीं पहली बार मेला में मौत के कुआं में बुलेट मोटर साइकिल पर हैरतअंगेज करतब कलाकारों द्वारा दिखाये जा रहे हैं। अभी तक मेला में मौत के कुआं में बुलेट मोटर साइकिल नहीं चलाई जाती थी, लेकिन पहली बार यहां बुलेट मोटर साइकिल मौत के कुआं में चलाई जा रही है। जिसे देखने के लिए लोग भारी संख्या में आ रहे हैं। मौत के कुआं में एक साथ 3 बाइकें एवं एक बुलेट मोटर साइकिल व एक मारुति कार चलाई जा रही है। इसे देखने के लिए जनता भारी संख्या में पहुंच रही है। जबकि मेला में रंगारंग कार्यक्रम आयोजित हो रहे हैं और रात्रि को भी मेला मंच पर आयोजित कार्यक्रम में कलाकारों द्वारा अपनी अद्भुत प्रस्तुति से धमाल कर दिया गया।
मेला महोत्सव में शहर की जनता खरीददारी के साथ-साथ चटपटी चाट के व्यंजनों का भी आनंद ले रही है। मेला महोत्सव का स्वरूप ऐसा है कि लोगों को दाऊजी महाराज के मेले की यादें ताजा हो रही हैं और मेला में हलवा पराठे के साथ खजला भी मिल रहा है। विशाल शिल्पग्राम मेला महोत्सव में मेला देखने के लिए आने वाली जनता की सुविधा हेतु जहां वाहनों के लिए पार्किंग व साइकिल स्टैंड बनाया गया है। वहीं सुरक्षा की दृष्टि से भी पूरे मेला परिसर में सुरक्षा गार्ड एवं पुलिस बल तैनात किया गया है। एसकेएच न्यूज का मेला महोत्सव विशाल शिल्पग्राम मेला एवं प्रदर्शनी हाथरस शहर ही नहीं बल्कि आसपास के क्षेत्र की जनता के लिए भारी मनोरंजन का केन्द्र बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *