भरथना में चला बुलडोजर, अवैध अतिक्रमण को किया गया साफ

इटावा उत्तर प्रदेश
भरथना/इटावा। नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी राम आसरे कमल व नगर पालिका अध्यक्ष हाकिम सिंह ने नगर के मार्गों पर स्थित दुकानदारों द्वारा किए गए अतिक्रमण को हटवा दिया।
शासनादेश के मुताबिक जिला अधिकारी के निर्देश पर नगर पालिका प्रशासन हरकत में आया। एसडीएम विजय शंकर तिवारी व तहसीलदार व कोतवाली प्रभारी लाल कृष्ण पटेल व हमराही सुबह से ही अतिक्रमण को हटवाने के लिए नगर की सड़कों पर निकल पड़े नगर पालिका अधिकारी कर्मचारी नगर के मुख्य मार्गों पर दुकानदार द्वारा किए गए अवैध रूप से अतिक्रमण को बिल्डोजर के जरिए हटा दिया गया एसडीएम सीओ की मौजूदगी में नगर पालिका भरथना कर्मियों ने दुकानदार द्वारा डाले गए टीन सेट स्लेप तथा नाले के ऊपर बने अतिक्रमण को हटा दिया। प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाये जाने पर दुकानदारों ने कोई हड़कंप नहीं मचाया खुद के ऊपर कार्रवाई से बचने के लिए दुकानदारों ने स्वयं को अतिक्रमण हटाना शुरू किया। इस दौरान अधिशासी अभियंता राम आसरे कमल ने बताया कि शासनादेश के मुताबिक नगर के समस्त दुकानदारों के साथ बैठक ली इसमें चेतावनी दी गई कि अपना अपना अतिक्रमण हटाए अगर शासन द्वारा
 गाइडलाइन का पालन करते नजर नहीं आए तो उन पर कानूनी कार्यवाही की जावेगी इसके बावजूद भी कुछ लोगों ने अतिक्रमण नहीं हटाया जिसकी वजह से अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया जिसमें नगर के मुख्य मार्गों पर अतिक्रमण हटवा दिया गया है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा है कि आगे अगर किसी प्रकार से प्रकार से अतिक्रमण किया गया तो उनके खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी तथा अतिक्रमण हटाओ का जुर्माना भी वसूला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *