एम.एल.डी.वी. में छात्र-छात्राओं को लगाई वैक्सीन खिले चेहरे

उत्तर प्रदेश हाथरस
हाथरस। श्याम कुंज स्थित एम. एल. डी. वी. पब्लिक इंटर कॉलेज में कोरोना जैसी महामारी से बचाव हेतु स्वास्थ्य विभाग द्वारा 12 से 14 वर्ष तक के बालक-बालिकाओं के लिए वेक्सिनेशन कैंप का विशाल आयोजन किया गया। जिसमे एएनएम हृदेश एवं कोल्ड चैन सहायक जैशल यादव द्वारा 166 छात्र-छात्राओं को वैक्सीन लगाई गयी। वैक्सीन लगवाकर छात्र-छात्राओं के चेहरे खिल उठे। क्योंकि वैक्सीन लगने से कोरोना महामारी को उन्होंने दूर-दूर तक खदेड़ दिया है।
 कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए संस्था के डायरेक्टर स्वतंत्र कुमार गुप्त ने कोरोना महामारी के अंतिम संस्कार के लिए वैक्सिनेशन के क्षेत्र में प्रधानमंत्री मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि जिस तीव्र गति से उन्होंने भारत में वैक्सिनेशन कराकर यहाँ के जनमानस से कोरोना जैसी महामारी को निस्तेनाबूत करने का विजय अभियान चलाया हैं उसने भारत की प्रतिष्ठा को संपूर्ण विश्व में उत्कृष्टता प्रदान की है।
कार्यक्रम को सफल बनाने में वैक्सिनेशन की नोडल अधिकारी पूनम सिंह, कुमुद कुमार गुप्ता, शाजिया रफीक खान, हर्षित गुप्ता एडवोकेट, प्रधानाचार्या पूनम वार्ष्णेय, विशाल वर्मा, संजीव कुमार, अंकित वार्ष्णेय, पुनीत गुप्ता, मनीष कुमार, मोहिता गुप्ता, कृति सारस्वत, अंजलि श्रीवास्तव, निधि शर्मा, राजेंद्र प्रसाद, श्याम सिंह आदि का सहयोग रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *