वार्ष्णेय कॉलेज ऑफ फार्मेसी के छात्र छात्राओं को विधायक ने बांटे लैपटॉप

उत्तर प्रदेश हाथरस

सिकंदराराऊ । अलीगढ़ रोड स्थित वार्ष्णेय कॉलेज ऑफ फॉर्मेसी में लेपटॉप वितरण किया गया । विधायक वीरेंद्र सिंह राणा ने छात्र-छात्राओं को लैपटॉप वितरित किए। कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलित करके किया गया। प्रदेश सरकार के द्वारा चुनावों से पूर्व की गई घोषणा को अमली जामा , पहनाऐ जाने का कार्य प्रशासन के द्वारा किया जा रहा है।
वितरण के दौरान विधायक वीरेंद्र सिंह राणा ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार जो कहती है, वह करती है। इसी क्रम में छात्रों को लैपटॉप टेबलेट का वितरण किया जा रहा है। उन्होंने छात्र छात्राओं से आह्वान किया कि वह मेहनत करें और अगले वर्ष इसके लिए हकदार बने।
उन्होंने वर्तमान भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार एवं उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा छात्र छात्राओं के हित में संचालित होने वाली विभिन्न योजनाओं पर विस्तार से प्रकाश डालते हुए लैपटॉप एंड्राइड फोन वितरण के बारे में विस्तार से बताया। श्री राणा ने कहा कि पूर्व के समय में इतनी तकनीकी सुविधाएं उपलब्ध न होने के कारण प्रतिभाएं शिक्षा से वंचित रह जाती थी । भारतीय जनता पार्टी की सरकार का प्रयास है कि भारत देश विश्व गुरु बने इसके लिए देश के नवयुवक, छात्र, छात्राओं को डिजिटल इंडिया के लिए तैयार तैयार करने के लिए लैपटॉप , टैबलेट , एंड्राइड ,फोन आदि का निशुल्क वितरण की आवश्यकता देखते हुए एक बहुत बड़ी योजना संचालित की जा रही है। निश्चय ही आर्थिक रूप से कमजोर व गरीब परिवार के बच्चों को भी लाभ मिलेगा और उन्हें पढ़ने और आगे बढ़ने का अवसर मिलेगा।
कार्यक्रम की अध्यक्षता एमडी विपिन  वार्ष्णेय ने की एवं  संचालन शिल्पी माहेश्वरी ने किया।
डॉ नितेश कुमार शर्मा प्राचार्य,अखिल मंगल विभागाध्यक्ष,धर्मेंद्र कुमार, नागपाल सिंह ,ब्रज बिहारी कौशिक, विष्णु वार्ष्णेय, बबलू सिसोदिया , विकाश वार्ष्णेय , मनोज वार्ष्णेय, दीपक सक्सेना, बॉबी वार्ष्णेय, विकास वर्मा,  डॉ जिलानी, डॉ सिमोद कुमार शर्मा, राजेश भारद्वाज, कॉलेज के डायरेक्टर सागर वार्ष्णेय, आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *