सड़क हादसे में एंबूलेंस सवार एक की मौत चालक सहित दो घायल, भाई का शव लेकर जा रहा था मृतक

उत्तर प्रदेश किशनी मैनपुरी

मैनपुरी/किशनी। थाना कुर्रा क्षेत्र में रविवार की सुबह एंबुलेंस पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। वह गुरुग्राम से अपने भाई के शव लेकर किशनी जा रहा था। गांव जरिया नीमखेड़ा के पास हुए हादसे में उसकी भी जान चली गई। दो सगे भाइयों की मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है। हादसे में चालक सहित दो अन्य लोग भी घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

थाना किशनी क्षेत्र के गांव असेंधी निवासी 55 वर्षीय अरुण कुमार  अपने भाई 40 वर्षीय संजीव कुमार के साथ गुरुग्राम में रहकर प्राइवेट नौकरी कर रहे थे। शुक्रवार की शाम अरुण की हृदय गति रुकने से मौत हो गई थी। रविवार को संजीव बड़े भाई का शव लेकर एंबुलेंस से घर वापस आ रहा था। सुबह के समय थाना कुर्रा क्षेत्र के गांव जरिया नीमखेड़ा के पास हुए हादसे के बाद एंबुलेंस पलट गई। हादसे में संजीव की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गांव निवासी विनीत चौहान और चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दो सगे भाइयों की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में चीत्कार मच गया।

सगे भाईयों की मौत गांव में मातम का माहौल
दो सगे भाईयों की मौत से गांव असेंधी में मातम का माहौल है। आधे गांव मे ंलोगो के घरो के चूल्हे भी नही जल सके। सगे भाईयों की मौत से परिवार के लोगो का रो रोकर बुरा हाल है।

दो परिवारों के मुखिया की मौत से कैसे होगा पालन पोषण
किशनी। भाजपा नेता के दो भाइयों की मौत से हर आंख नम थी। क्षेत्र के लोग मृतक के घर पर शोक प्रकट करने पहुंचे। मृतक अरुण की पत्नी सुधा व दो बेटियां हैं जिनमें से एक बेटी सुवी की शादी हो चुकी है। वहीं मृतक संजीव की पत्नी सपना व 15 वर्षीय बेटा अभय व 9 वर्षीय वैभव ही बचे हैं। दोनों परिवारों के मुखिया की मौत से परिवार के सामने भरण पोषण का संकट खड़ा हो गया है।दोनों परिवारों की जिम्मेदारी वृद्ध पिता रामप्रकाश व भाई ब्रजेश चौहान उर्फ बीनू के कंधों पर आ गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *