दुष्कर्म के मामले में निर्वाचन कार्यालय की सुरक्षा में तैनात पीएसी जवान किया पुलिस ने गिरफ्तार 

Crime अलीगढ़ उत्तर प्रदेश
अलीगढ़। थाना गौंडा क्षेत्र के एक गांव की किशोरी के साथ दुष्कर्म के आरोप में पीएसी जवान लखेंद्र सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। किशोरी के गांव के ही इस आरोपित को कन्नौज से गिरफ्तार किया गया है। वहां निर्वाचन कार्यालय की सुरक्षा में लगा था।
गौंडा क्षेत्र के गांव में 17 वर्षीय किशोरी के साथ पीएसी में तैनात सिपाही ने 20 अप्रैल को दुष्कर्म किया जिसका वीडियो वायरल हो गया। इसकी जानकारी जब परिवारी जनों को हुई तो पीएसी में तैनात सिपाही के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई एवं वीडियो वायरल करने वाले के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज कराई।
पुलिस रिपोर्ट के अनुसार परिवारी जनों के द्वारा मुलजिम पर एक वर्ष पूर्व भी दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। जिसमें परिवारी जनों से वार्ता की गई थी तब पीएससी सिपाही के परिवार वालों ने उनसे शादी की बात कही थी आगे चलकर दोनों की शादी कर देंगे इस बात को यहीं की ही दबा दो।
इसके बाद 20 अप्रैल को लखेन्द्र सिंह के ने अपने मित्र अमित की ट्यूबेल पर बुलाया और दोनों ने दुष्कर्म किया और वीडियो वायरल करने भाइयों को जान से मारने की धमकी दी।
मामले में एसओ उमेश चंद शर्मा ने अभियुक्त अमित कुमार सिंह पुत्र बिज्जो सिंह को मुखबिर की सूचना पर पीजरी चौराहे से गिरफ्तार किया वही पीएसी में तैनात सिपाही लखेन्द्र सिंह पुत्र इन्द्रपाल सिंह जो फतेहगढ़ पीएसी में तैनात था। इसकी ड्यूटी कन्नौज में निर्वाचन कार्यालय में सुरक्षा में लगी है वहां पहुंचकर उच्च अधिकारियों को अवगत कराने के बाद इसकी गिरफ्तारी की गयी।
इस संबंध में एस ओ उमेश शर्मा के द्वारा बताया गया पीड़िता के परिवार वालो के माध्यम से एफआईआर दर्ज कराई गई थी। जिसमें पुलिस ने तत्काल प्रभाव से एक्शन लिया और मुलजिमों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *