मैनपुरी में बंदोबस्त चकबंदी अधिकारी की शर्मनाक करतूत महिला को धमकी देकर तीन साल तक करता रहा दुष्कर्म

Crime उत्तर प्रदेश मैनपुरी

मैनपुरी। चकबंदी विभाग में तैनात चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की पत्नी को पति को नौकरी से बर्खास्त कराने और जान से मारने की धमकी देकर बंदोबस्त चकबंदी अधिकारी तीन साल तक दुष्कर्म करता रहा। बंदोबस्त चकबंदी अधिकारी के दुष्कर्म करते समय महिला ने एक बीडियो भी बना लिया है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। पीड़ित महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर कोतवाली सदर में दी है।

कोतवाली सदर क्षेत्र के एक मोहल्ला हाल निवासी एक महिला का पति चकबंदी विभाग में चतुर्थ श्रेणी पद पर कार्यरत है। महिला ने कोतवाली सदर में तहरीर दी है कि बंदोबस्त चकबंदी अधिकारी लालताप्रसाद ने उसे डरा धमकाकर और पति को नौकरी से बर्खास्त कराने और जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ तीन साल तक दुष्कर्म करता रहा। जब महिला ने विरोध किया तब अधिकारी द्वारा पति को और बच्चो को मारने की धमकी दी गई। आरोप है कि इस संबंध में वह पहले भी तहरीर दे चुकी है, लेकिन अधिकारी के विरुद्ध कोई कार्रवाई नही हुई। अधिकारी कुछ अज्ञात लोगो को लेकर महिला के घर भी जाता रहता है, और डरा धमकाकर दुष्कर्म करता है।

अधिकारी से परेशान होकर बना लिया बीडियो
बंदोबस्त अधिकारी की धमकियों से परेशान होकर महिला ने किसी प्रकार अधिकारी के दुष्कर्म करते समय एक बीडियो बना लिया। जो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल होते ही सनसनी फैल गई।

क्या बोले इंस्पेक्टर कोतवाली
इस संबंध में उन्हें तहरीर नही मिली है, महिला द्वारा अधिकारियों को तहरीर दी गई है। तहरीर मिलने के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वायरल बीडियो भी उन्हें नही मिला है, अगर बीडियो प्राप्त होता है, जांच कराकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।- विक्रम सिंह, इंस्पेक्टर कोतवाली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *