श्री अग्रवंश सेवा समिति ने आयोजित किया होली मिलन समारोह

आगरा उत्तर प्रदेश धार्मिक स्थानीय समाचार

आगरा । पश्चिमपुरी स्थित ग्रीनवैली मैरिज हॉल में श्री अग्रवंश सेवा समिति की ओर से होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल, महापौर नवीन जैन, विशिष्ट अतिथि समाजसेवी सुरेश चंद्र गर्ग, प्रमोद सिंघल, हरीओम मित्तल, डॉ. संजय अग्रवाल और सुरेश चंद्र बिंदल ने महाराजा अग्रसेन जी के चित्र के समक्ष दीप प्रवज्जन कर किया।

अध्यक्ष मनीष अग्रवाल ने बताया कि होली मिलन समारोह में वृन्दावन से आये कलाकारों ने राधा-कृष्ण के नृत्य, मयूर नृत्य व फूलो की होली के माध्यम से ब्रज की होली की झलक से ब्रज में होने का अहसास कराया। होली मिलन में कृतिका, तान्या और गुनगुन गुप्ता की कत्थक की प्रस्तुति को सभी ने खूब सराहा। सदस्यों से महाराजा अग्रसेन जी के जीवन पर आधारित सवाल-जबाब में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।

सभी का स्वागत चन्दन, पटका और गुलाल लगा कर किया। समारोह का संचालन रिनेश मित्तल ने किया। धन्यवाद कार्यक्रम संयोजक राजकुमार गोयल और महासचिव अतुल अग्रवाल ने दिया।

इनकी उपस्थिति रही उल्लेखनीय

इस अवसर पर ओमप्रकाश अग्रवाल, भिकम चंद बिंदल, केदारनाथ अग्रवाल, विनय अग्रवाल, मुरारी लाल गोयल पेन्ट, रिंकेश अग्रवाल, राकेश अग्रवाल, विशाल मित्तल, पवन मित्तल, सुनील अग्रवाल, विनोद अग्रवाल, प्रवीन अग्रवाल, सुनील दत्त सिंघल, विजय सिंघल, राम कुमार मित्तल, विजय गोयल, राजेश मित्तल आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *