मुलायम सिंह यादव का सैफई में आज अंतिम संस्कार, मेला ग्राउंड में सुबह 10 बजे अंतिम दर्शन के लिए पार्थिव शरीर रखा जाएगा

इटावा उत्तर प्रदेश सैफई

इटावा /सैफई ।उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का आज दोपहर 3 बजे उनके पैतृक गांव सैफई में अंतिम संस्कार होगा। अंतिम संस्कार से पहले सुबह 10 बजे सैफई मेला ग्राउंड के पंडाल में अंतिम दर्शनों के लिए उनका पार्थिव शरीर रखा जाएगा। सैफई मेला ग्राउंड अंतिम दर्शन के लिए कई वीआईपी पहुंचने वाले हैं। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी यहां पहुंचेंगे। इसके अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, हेमंत सोरेन, ओम बिड़ला, केसीआर और कमलनाथ समेत कई केंद्रीय मंत्री भी उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए यहां पहुंचेंगे। सोमवार सुबह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में मुलायम सिंह यादव का निधन हो गया था। 82 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली।

सैफई में मुलायम सिंह यादव को उनके पैतृक घर पर श्रद्धांजलि देने के लिए जनसैलाब उमड़ा है। बड़ी संख्या में लोग अपने ‘नेता जी’ श्रद्धांजलि देने के लिए उनके घर पर पहुंचे हैं। श्रद्धांजलि देने वालों का तांता लगा हुआ हैं।
मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देने के लिए लगातार नेताओं का सैफई पहुंचना जारी है। बीती शाम समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान भी मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके पैतृक गांव सैफई पहुंचे थे। उनके साथ उनके बेटे अब्दुल्ला आजम भी थे। केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल भी देर शाम सैफई पंहुची थीं और मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि अर्पित की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *