मैनपुरी में लव स्टोरी का खौफनाक अंत भाईयो से बहन को उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश मैनपुरी

मैनपुरी। कोतवाली सदर क्षेत्र के मोहल्ला भरतवाल में गैर जाति में प्रेम विवाह करने पर युवती के भाई और चाचा ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। युवती के पति को गोली लगने के बाद आरोपी उसे मरा हुआ समझकर भाग गए। युवक को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज सैफई रेफर किया गया है। मंगलवार शाम को हुए इस हत्याकांड ने लोगों को दहला दिया।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला भरतवाल निवासी 22 बर्षीय कोमल खटीक ने 20 अप्रैल को अपनी ननिहाल अलीगंज में मां और मामा की सहमति से मोहल्ला निवासी करन गोस्वामी से प्रेम विवाह किया था। कोमल का भाई उसके प्रेम विवाह के खिलाफ था। छह दिन बाद ही उसकी जान ले ली। लोगों से मिली जानकारी के अनुसार भाई-बहन के बीच दोस्त सा रिश्ता भी था, लेकिन जब कोमल ने गैर जाति के युवक को जीवन साथी बनाने की ठान ली तो उसने भाई की आंखों का गुस्सा भांप नहीं पाई।

कोमल ने शायद उसने सोचा होगा कि शादी के बाद भाई उसे माफ कर देगा और अपना लेगा। मां तो उसके साथ है, भाई भी कुछ दिन में बहन की खुशियां देख कर पिघल ही जाएगा। लेकिन कोमल का ये सोचना ही उसकी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल साबित हुई। वहीं ननिहाल में शादी करने के बाद तुरंत ही घर पर आने का फैसला भी उसकी जान पर भारी पड़ गया।

मंगलवार की शाम करीब चार बजे कोमल का भाई करन और उसके तीनों चाचा छत के रास्ते करन के घर में घुस आए और नवदंपती को गोली मार दी। कोमल की मौके पर मौत हो गई। कनपटी पर गोली लगने से पति करन जमीन पर गिर पड़ा। हमलावरों ने युवक की मां पिंकी व भाई रॉकी को तमंचा की बटों से पीटकर घायल कर दिया।

मोहल्ला भरतवाल में ऑनर किलिंग की घटना के बाद क्षेत्रीय लोग भी सहमे हुए हैं। घटना के समय आसपास के घर में मौजूद लोगों ने जब गोलियां चलने की आवाज सुनी तो घरों से बाहर आ गए। करन गोस्वामी के घर से चीख पुकार सुनकर सभी घबरा गए। जब वहां से हाथ में असलहा लिए लोगों को भागते हुए लोगों को देखे तो सभी सहम गए। हालांकि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपियों के बारे में कोई कुछ भी बताने के लिए सामने नहीं आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *