सड़क हादसे में महिला इंस्पेक्टर सहित दो की मौत

उत्तर प्रदेश करहल मैनपुरी

मैनपुरी। थाना करहल क्षेत्र में शनिवार की देर शांय आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर माइलस्टोन 77 के पास हुए सड़क हादसे में महिला इंस्पेक्टर और उनके भतीजे की मौत हो गई। महिला इंस्पेक्टर ट्रांसफर होने पर मथुरा से कानपुर चार्ज लेने के लिए जा रही थीं।

जनपद कन्नौज के विकास नगर थाना इंटरगढ़ निवासी 40 बर्षीय उपासना यादव पत्नी स्व. विपिन यादव मथुरा में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थीं। कुछ दिन पहले ही उनका ट्रांसफर कानपुर के लिए हुआ था। शनिवार को वह कार में सवार होकर अपने भतीजे 20 बर्षीय आयुष यादव निवासी पनकी कानपुर के साथ मथुरा से कानपुर चार्ज लेने जा रही थीं। देर शांय एक्सप्रेसवे पर माइलस्टोन 77 के पास उनकी कार के आगे चल रही किसी गाड़ी से टकरा गई। हादसे में कार सवार इंस्पेक्टर और उनका भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज सैफई भिजवाया। वहां पर उपासना और आयुष को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस की सूचना पर महिला के परिजन भी मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। कोतवाल करहल नरेंद्र कुमार ने बताया कि हादसे में घायल इंस्पेक्टर और उनके भतीजे की मेडिकल कॉलेज सैफई में मौत हो गई।

पुलिस महकमे में शोक, उपासना ने कई घर टूटने से बचाए
महिला इंस्पेक्टर उपासना यादव मथुरा में कम समय जरूर रहीं हो, पर उन्होंने अपनी सहनशीलता और व्यवहार के कारण हर किसी का दिल जीत लिया था। हर कोई उनके व्यवहार का कायल रहा। शहर कोतवाली में इंस्पेक्टर क्राइम, एंटी रोमियो स्क्वेड की प्रभारी भी रहीं। महिला थाना की प्रभारी निरीक्षक रहते हुए उपासना यादव ने कई घरों को टूटने से बचाया। लगातार काउंसलिंग करते हुए प्रभारी निरीक्षक ने बेहतरीन कार्य को अंजाम दिया। उनकी सड़क हादसे में मौत की सूचना पर पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई। दिसंबर 2021 में मथुरा से तबादला हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *