लिफ्ट लेकर बाइक लूटने वाले दो लुटेरे गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश मैनपुरी

चार दिन पूर्व लिफ्ट मांगकर की थी लूट की घटना

मैनपुरी। थाना करहल क्षेत्र में लिफ्ट लेकर युवक की बाइक लूटने वाले लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से लूटी गई बाइक, अभिलेख, तमंचा, मोबाइल बरामद किए गए। आरोपियों के खिलाफ लूट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया और उन्हें जेल भेज दिया गया। 24 सितंबर की शाम युवक से बाइक लूटी गई थी।
ज्ञात हो कि रामगोपाल पुत्र रामनरायन यादव निवासी सिमरऊ ने 24 सितंबर को पुलिस को तहरीर देकर शिकायत की थी कि टिमरौआ पेट्रोलपंप से वह घर लौट रहा था। तभी दो युवकों ने लिफ्ट मांगी तो उसने उन्हें बैठा लिया। आगे जाकर पीछे बैठे युवक ने बाइक की चाबी खींच ली और नगला अलाई के पास बाइक रोककर उसका मोबाइल, दो हजार रुपये की नकदी, डिग्गी में रखे कागजात और बाइक छीन ली। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

जेल भेजे गए शातिर बदमाश
बुधवार को कोतवाली प्रभारी कुशलपाल सिंह की टीम ने मुखबिर की सूचना पर शिवम उर्फ शिवा पुत्र अभिलाख सिंह पुत्र पूरन सिंह निवासी नगला धरम, आशू पुत्र रामकिशन निवासी सोबरनपुर शिकोहाबाद फिरोजाबाद हाल निवासी नगला धरम को गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से एक तमंचा, कारतूस, लूटी गई बाइक, अभिलेख बरामद किए गए। मुकदमा दर्ज कर दोनों लुटेरों को जेल भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *