विकलांग के साथ मारपीट को लेकर ग्रामीणों ने तहसील में काटा हंगामा

Crime आगरा उत्तर प्रदेश स्थानीय समाचार

रिपोर्ट — नरेन्द्र वर्मा 

आगरा / फतेहाबाद। थाना निबोहरा पुलिस ने विगत शुक्रवार की रात विकलांग के साथ हुई मारपीट विरोध में ग्रामीणों ने संपूर्ण समाधान दिवस में पहुंच कर हंगामा काटा गया ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रामनिवास पुत्र कालीचरण निवासी डडनियापुर फतेहाबाद ने दर्जनों ग्रामीणों के साथ तहसील में पहुंचकर हंगामा काटा और बताया कि वह अपने खेतों पर खोखा रखकर परचून की दुकान चलाता है और उसी से अपने परिवार का भरण पोषण करता है। पिडित
रामनिवास ने थानाध्यक्ष निबोहरा पर आरोप लगाया कि उसके द्वारा उसके साथ मारपीट की गई तथा भद्दी भद्दी गालियां दी। इसी को लेकर ग्रामीण तहसील में पहुंचे और हंगामा काटा ।ग्रामीणों को अधिकारियों ने समझा-बुझाकर वापस कर दिया।तथा मामले की जांच कराने का आश्वासन दिया गया। वहीं थानाध्यक्ष निबोहरा मनोज शर्मा से बात करने पर बताया कि ग्रामीणों के द्वारा शिकायत झूठी है। रामनिवास के खोखे पर अवैध शराब की बिक्री होती है तथा लोग वहां पर बैठकर शराब पीते हैं।जिसकी सूचना काफी समय से आसपास के लोगो द्वारा दी जा रही थी इसी सूचना पर बीती रात पुलिस फोर्स के साथ गया था। वहां बीयर तथा शराब के खाली पाउच मिले थे ।जिसको लेकर हिदायत दी थी कि आइंदा शराब न पिलाई जाए। जिसको लेकर यह षडयंत्र रचा गया है ।मेरे द्वारा गाली-गलौज व मारपीट नहीं की गई है सारे आरोप निराधार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *