गोली लगने से युवा भाजपा नेता की मौत

स्थानीय समाचार

सिकंदराराऊ ! भाजपा युवा मोर्चा के जिला महामंत्री  कृष्णा यादव के अपने घर की दूसरी  मंजिल पर कमरे में गोली लगने से गंभीर घायल हो गए ।घायल होने पर  आनन-फानन में परिजन उसे उपचार के लिए अलीगढ़ ले गए। जहां अस्पताल में डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस अभी मामले की छानबीन में जुटी है। जैसे ही शव को उनके घर पर लाया गया, सैकड़ों लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। एएसपी ,एसडीएम, सीओ, कोतवाल तथा बड़ी मात्रा में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया ।आक्रोशित लोगों को प्रशासन ने बमुश्किल समझा-बुझाकर शांत किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

भाजपा नेता की मौत के बाद घर के बहार एकत्रित भीड़

रविवार को दोपहर करीब 2:30 बजे करीब मोहल्ला गौसगंज निवासी भाजपा युवा मोर्चा के जिला महामंत्री  कृष्णा यादव पुत्र रामभरोसे उम्र करीब 28 वर्ष को घर पर दूसरी मंजिल पर बने कमरे में थे। सिर में गोली लगने से वह गंभीर घायल हो गए। कृष्णा यादव का मित्र अमन गुप्ता तभी वहां पहुंचा तो खून से लथपथ कृष्णा यादव को देखकर शोर मचाया। परिजन एवं पड़ोसी आनन-फानन में कृष्णा यादव को उपचार के लिए अलीगढ़ के एक निजी अस्पताल में ले गए। घर से कुछ कदम की दूरी पर ही विधानसभा चुनाव के चलते विभिन्न पार्टियों के बस्ते लगे हुए थे। जिससे भीड़भाड़ थी। सूचना पर तत्काल क्षेत्राधिकारी सुरेन्द्र सिंह  व  प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह द्वारा मय पुलिस फोर्स के मौके पर पहुँचकर घटना स्थल का निरीक्षण कर घटना के बारे में जानकारी की गई । पुलिस को कृष्णा यादव के घर की पहली मंजिल के कमरे में खून के निशान, देशी पिस्टल , खोखा कारतूस बरामद हुआ है । पुलिस द्वारा बरामद देशी पिस्टल व खोखा कारतूस को परीक्षण हेतु कब्जे में ले लिया गया है । जैसे ही परिजन कृष्णा यादव को उपचार के लिए अलीगढ़ के अस्पताल में लेकर पहुंचे तो वहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर द्वारा मृत घोषित किए जाने की जानकारी होते ही मोहल्ला गौसगंज में भाजपा कार्यकर्ताओं एवं स्थानीय लोगों की भीड़ जुटना शुरू हो गई। अपर पुलिस अधीक्षक प्रकाश कुमार भी मौके पर पहुंच गए। यहां से पुलिस अधिकारी शव को कब्जे में लेने के लिए अलीगढ़ रोड पर खड़े हो गए। लेकिन परिजन पुलिस को चकमा देकर शव मृतक के घर ले आए। इस दौरान आक्रोशित लोग पंत चौराहे पर जमा हो गए ।परंतु जब उन्हें शव उसके घर पहुंचने की जानकारी हुई तो सभी लोग वहां पहुंच गए ।लोगों में भारी आक्रोश था। पुलिस अधिकारियों ने लोगों को समझा-बुझाकर भाजपा जिला उपाध्यक्ष बृजेश सिंह चौहान के सहयोग से बमुश्किल शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया। इसके बाद भीड़ कोतवाली चौराहे पर आकर जीटी रोड पर जमा हो गई और लोग कार्यवाही की मांग करने लगे। पुलिस अधिकारीयों ने लोगों को वहां से समझा-बुझाकर हटाया।
पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने कहा है कि कृष्णा को घर के भीतर गोली लगने की सूचना मिली थी। मौके से देसी पिस्टल व खोखा कारतूस बरामद हुआ है ।जिसे परीक्षण हेतु पुलिस ने कब्जे में ले लिया है ।पुलिस द्वारा जांच कर अग्रिम आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है ।कानून व्यवस्था की स्थिति सामान्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *